Published On: Fri, Jun 20th, 2025

Home, kitchen and outdoor business increased | होम, किचन और आउटडोर बिजनेस में हुई बढ़ोतरी: के एन श्रीकांत बोले- लोग अब स्मार्ट, स्वच्छ और सुविधाजनक जीवनशैली के लिए कर रहे ऑनलाइन खरीदारी – Jaipur News


अमेजन इंडिया की ओर से जयपुर के होटल मैरियट में अमेजन होम और किचन एक्सपीरियंस एरिना का आयोजन किया गया। 

अमेजन इंडिया की ओर से जयपुर के होटल मैरियट में अमेजन होम और किचन एक्सपीरियंस एरिना का आयोजन किया गया। जयपुर और राजस्थान में होम, किचन और आउटडोर श्रेणियों में 25% की वार्षिक वृद्धि दर्ज की है। कंपनी ने जयपुर में एक विशेष कार्यक्रम के दौरान इस उपलब्धि

.

होम, किचन और आउटडोर डायरेक्टर के एन श्रीकांत ने कहा कि हम जयपुर में अमेजन होम और किचन एक्सपीरियंस एरिना 2.0 की मेजबानी करके उत्साहित हैं। अब अधिक ग्राहक स्मार्ट, स्वच्छ और सुविधाजनक जीवनशैली के लिए ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं, जिससे हमारी श्रेणियों में दो अंकों की वृद्धि संभव हुई है।

के एन श्रीकांत ने कहा कि हम जयपुर में अमेजन होम और किचन एक्सपीरियंस एरिना 2.0 की मेजबानी करके उत्साहित हैं।

के एन श्रीकांत ने कहा कि हम जयपुर में अमेजन होम और किचन एक्सपीरियंस एरिना 2.0 की मेजबानी करके उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि रसोई की श्रेणी में 20% वृद्धि, जिसमें जयपुर का राज्य के कुल कारोबार में 40% योगदान रहा। फर्नीचर श्रेणी में 30% वृद्धि, बड़े फर्नीचर आइटम की बिक्री में 40% तक उछाल आया। फिटनेस और खेल उत्पादों जैसे ट्रेडमिल, क्रिकेट गियर और बैडमिंटन में 40% से अधिक की वृद्धि देखने को मिली। DIY प्रोजेक्ट्स और घर की सजावट में रुचि, जिसमें कैबिनेट हार्डवेयर, सीढ़ियों और वॉलपेपर की मांग में 30–35% की बढ़ोतरी हुई।

.



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>